Akshara Singh | अंजलि‍ अरोड़ा के बाद अक्षरा सिंह का कथित MMS लीक

Akshara Singh एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से भोजपुरी फिल्मों में सक्रिय हैं और कई पुरस्कारों की प्राप्तकर्ता हैं। Akshara Singh को एक्शन ड्रामा तबाडाला, राजनीतिक ड्रामा सरकार राज और एक्शन रोमांस सत्या जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वह भोजपुरी सिनेमा में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। सिंह ने 2010 के एक्शन ड्रामा सत्यमेव जयते में रवि किशन के साथ अभिनय की शुरुआत की। वह बाद में 2011 के पारिवारिक नाटक प्राण जाए पर वचन ना जाए में दिखाई दीं। Akshara Singh  2016 के रोमांटिक ड्रामा ए बलमा बिहार वाला में खेसारी लाल यादव के साथ और 2017 में एक्शन ड्रामा सत्या, तबला, मां तुझे सलाम में पवन सिंह के साथ दिखाई दिए। सिंह पहली बार 2015 में काला टीका और ज़ी टीवी पर सर्विस वाली बहू पर हिंदी टेलीविजन में दिखाई दिए। सिंह ने बाद में सोनी टीवी पर ऐतिहासिक शो पोरस के लिए भारतीय पौराणिक महाकाव्य सूर्यपुत्र कर्ण और कदिका में गांधारी की भूमिका निभाई।         

जन्म:  30 अगस्त 1993 (उम्र 29 साल), मुंबई

पूरा नाम:  अक्षरा सिंह

माता-पिता:  नीलिमा सिंह, बिपिन सिंह

भाई बहन:  केशव सिंह

Genre:  भारतीय फिल्म पॉप, तमिल, भोजपुरी

रिकॉर्ड लेबल:  सारेगामा, वी जी ऑडियो, लवली   

दोस्तों,ऐसा कहा जा रहा है कि Akshara Singh का MMS वीडियो लीक हुआ है। इसके तुरंत बाद गूगल से लेकर यूट्यूब पर अक्षरा सिंह चर्चा में आ गईं। आइए आपको बताते हैं आखिर इन खबरों में क्या झूठ है और क्या सच।  भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और फैंस की जान अक्षरा सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। 

कहा जा रहा है कि अक्षरा सिंह का MMS वीडियो लीक हुआ है और इसके तुरंत बाद एक्ट्रेस ने तुरंत रोते हुए एक अन्य वीडियो भी शेयर किया है। यूट्यूब पर Akshara Singh  के एमएमएस वीडियो लीक होने की ढेर सारी खबरें तैर रही है। हालांकि इसके पीछे की सच्चाई कुछ और है, जानने के लिए इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ें |        

भोजपुरी सिनेमा में अनेकों सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी Akshara singh को लेकर कहा जा रहा है कि उनका प्राइवेट वीडियो लीक हुआ है। यूट्यूब पर अक्षरा सिंह का रोते हुए भी एक वीडियो शेयर किया गया जिसे लेकर कहा कि एक्ट्रेस ने प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद ये वीडियो साझा किया है। मगर ये सिर्फ एक्ट्रेस के खिलाफ फेक खबरें चलाई जा रही हैं। अक्षरा का कोई एमएमएस वीडियो लीक नहीं हुआ है। इसीलिए ऐसी फेक वीडियो और खबरों को हवा नहीं दी जानी चाहिए।       

इन यूट्यूब चैनल ने दावा किया किया एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद Akshara Singh ने रोते रोते भी एक वीडियो शेयर किया है। ये बात भी एकदम गलत है। क्योंकि एक्ट्रेस का ये वीडियो दो साल पुराना है जिसे बेवजह जोड़कर झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं। यूट्यूब पर मोज म्यूजिक भोजपुरी नामक एक चैनल पर एक्ट्रेस का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि Akshara Singh  का एमएमएस वीडियो वायरल हुआ है।     

Akshara Singh का करीब एक मिनट का वीडियो है जिसमें वह रोते हुए कहती हैं कि मुझे तंग करके रख दिया है। जो मुझे पसंद करते हैं वो मुझे हमेशा ही पसंद करेंगे। बेशक मैं कहीं भी जाऊं और कहीं भी काम करूं। आप मुझे नहीं रोक सकते। अगर आपका बहुत बड़ा नाम हैं तो आप अपना काम कीजिए और मुझे अपना काम करने दीजिए । चेहरे पर नकली मुखौटा लगाकर क्यों घूम रहे हैं। हकीकत में रहिए गलत खबर फैलाना ठीक नहीं। सिर्फ हमारी इंडस्ट्री में ही ये सब क्यों होता है। दूसरी इंडस्ट्री भी तो है। पंजाबी, साउथ से लेकर बॉलीवुड समेत कई तरह का सिनेमा है। मगर ये गंदगी सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में ही क्यों है। यहां इतनी चीपनेस क्यों है। सब एक दूसरे के पीछे पड़े हैं। इसको ब्लॉक करते हैं उसको ब्लॉक। उसका गाना आगे नहीं आना चाहिए। कोई दूसरा एक्टर कहीं ज्यादा आगे न निकल जाए। आखिर ये सब क्यों?     

साथियों,आपको यह बता दें कि ये Akshara Singh का दो साल पुराना वीडियो है जब उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री पर सवाल खड़े किए थे और कुछ नामी लोगों पर टॉर्चर करने के आरोप लगाए थे। मगर इस वक्त Akshara Singh के पुराने वीडियो को गलत तरह से पेश किया जा रहा है और उनके MMS वीडियो के लीक होने की खबरें भी झूठी फैलाई जा रही हैं।

ये भी पढ़ें:- https://zeebiz.in/shardiya-navratri-2022-kaise-manaye