Sakshi Epaper | साक्षी एपपेपर टुडे पीडीएफ डाउनलोड ई न्यूज पेपर  

        

साथियों, साक्षी एपपेपर टुडे पीडीएफ डाउनलोड: Sakshi Epaper (साक्षी ई-पेपर) तेलुगु भाषा का एक बहुत ही लोकप्रिय दैनिक समाचार पत्र है। समाचार पत्र में समाचारों के बहुत सारे फायदे हैं और इसलिए बहुत सारे पाठक हैं। यह तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के पाठकों द्वारा गले लगाया गया है। यह समाचार पत्र बहुत प्रसिद्ध है और इसकी आधिकारिक घोषणा जगती प्रकाशनों द्वारा की जाती है जबकि समाचार पत्र के लेखक मुरली वी. साक्षी हैं। ई-पेपर की घोषणा 24 मार्च 2008 को की गई थी और इस ई-पेपर ने पिछले कुछ वर्षों में सामान्य रूप से युवा और वृद्ध लोगों को शिक्षित करने वाले वास्तविक विवरणों की पेशकश की है। Sakshi Epaper (साक्षी एपपेपर) टुडे डाउनलोड प्रक्रिया से संबंधित बाकी विवरण पढ़ने के लिए, आप नीचे दिए गए अनुभाग को देख सकते हैं। 

Sakshi Epaper Today    

साक्षी देश में एक भारतीय तेलुगु भाषा का दैनिक समाचार पत्र है। यह आमतौर पर तेलंगाना और आंध्र प्रदेश राज्यों में बेचा जाता है। इंडियन रीडरशिप सर्वे (IRS) Q2 2019 के अनुसार, साक्षी लगभग 1,064,661 की कुल पाठक संख्या के साथ सबसे अधिक फैले भारतीय भाषा के दैनिकों में सोलहवें स्थान पर है। साक्षी अखबार वाई एस भारती के पास है। वाई.एस. भारती आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी की पत्नी हैं।     

अखबार हर दिन वाई.एस. आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री राजशेखर रेड्डी। यह छवि उसके लिए एक प्रशंसापत्र के रूप में ऊपरी बाएं कोने पर उपलब्ध है क्योंकि वह समाचार पत्र के मालिक वाई.एस. भारती। यह एक महान समाचार पत्र है जिसमें पूरी दुनिया से जुड़ी बहुत सारी खबरें शामिल हैं। जैसा कि अखबार वाई.एस. भारती, वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी वाई.एस. की पत्नी जगन मोहन रेड्डी राजनीतिक दल वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष हैं। साक्षी अखबार को अक्सर वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के समर्थन में खबरों की घोषणा करने और अन्य राजनीतिक दलों के खिलाफ पूर्वाग्रह से ग्रस्त होने के लिए आलोचना की जाती है।  

Sakshi epaper Download Pdf – Highlights   

Sakshi Epaper (साक्षी एपपेपर) द हिंदू न्यूजपेपर जैसे अच्छे तेलुगु अखबारों में से एक है। हमारी टीम आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्य के साक्षी एपपेपर पीडीएफ से संबंधित विस्तृत जानकारी प्रदान कर रही है। साक्षी अखबार को पुराना साक्षी अखबार भी पेश किया जाता है। यदि आप साक्षी ई-समाचार पत्र डाउनलोड करने के इच्छुक हैं, तो आप लेख के अंतिम भाग में दिए गए निर्देशों की सहायता ले सकते हैं। 

Type                           Daily newspaper

Format               Broadsheet

Owner’s               Y.S Bharathi(wife of Jagan Mohan Reddy)

Name of Publication   Jagathi Publications

Name of the Editor   Murli V. Sakshi

Founded On               24 March 2008

Language               Telugu

Headquarters              Hyderabad, India

Circulations               July 2019

Official Website   sakshi.com       

Sakshi Epaper (साक्षी एपपेपर) तेलुगु भाषा का दूसरा सबसे बड़ा अखबार है। यह आमतौर पर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्य में उपलब्ध है। इस प्रकार, यह हमें तेलुगु भाषा में सबसे महत्वपूर्ण समाचार देता है। इस अखबार में सभी अंतरराष्ट्रीय समाचार शामिल हैं।     

Benefits Of Sakshi E-Paper Download Pdf

* साक्षी एपपेपर तेलुगु भाषा का शीर्ष और सबसे बड़ा अखबार है।

* यह समाचार पत्र मुख्यतः दो राज्यों अर्थात् आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्य में उपलब्ध है।

* यह समाचार पत्र हमें तेलुगु भाषा में बहुत ही महत्वपूर्ण समाचार देता है।

* इस समाचार पत्र में सभी प्रकार के अंतर्राष्ट्रीय समाचार होते हैं।

* इसमें सभी राष्ट्रीय समाचार भी शामिल हैं।

Objective Of Sakshi E-Newspaper

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्य की सरकार का मुख्य उद्देश्य साक्षी समाचार पत्र की हार्ड कॉपी में प्रकाशित होने वाले समाचार प्रदान करना है। आप साक्षी समाचार पत्र के बारे में बाकी विवरण विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं, आप यहां दिखाए गए आधिकारिक लिंक की सहायता ले सकते हैं।

Sakshi Epaper (साक्षी एपपेपर) एक क्षेत्रीय अखबार की तरह है जो तेलुगु भाषा में उपलब्ध है। इस समाचार पत्र के कुल 23 संस्करण हैं। यह पेपर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में प्रकाशित हुआ है। इस समाचार पत्र के कई जिला संस्करण हैं। आप Google पर साक्षी पेपर डिस्ट्रिक्ट संस्करण को देखकर जिला संस्करण प्राप्त कर सकते हैं।

How To Download Sakshi E-paper ?

* सबसे पहले साक्षी की आधिकारिक वेबसाइट https://epaper.sakshi.com/ पेज पर जाएं।

* मुख्य पृष्ठ पर, पसंदीदा स्थान उदाहरण यानी आंध्र प्रदेश या तेलंगाना चुनें।

* यह पेज आपको आज की तारीख या आपके इच्छित सटीक तारीख के लिए ई-पेपर प्रदान करेगा।

* पृष्ठ पर उपलब्ध कैलेंडर से प्राथमिकता तिथि पर क्लिक करें।

* उपयोगकर्ता अपनी आवश्यकता के अनुसार ई-पेपर के अनुसार कोई भी वर्ष, माह या तारीख चुन सकता है।

* स्क्रीन पर ई-पेपर दिखाई देगा जहां आप फॉरवर्ड या बैकवर्ड एरो पर क्लिक करके किसी भी पेज को पढ़ सकते हैं।

* आप साक्षी ई-पेपर डाउनलोड कर सकते हैं या वेबसाइट से भी पढ़ सकते हैं।

Which Are District Editions Of the Sakshi Epaper ?

साक्षी एपपेपर साक्षी अखबार का एक ऑनलाइन संस्करण है। साक्षी अखबार एक महान क्षेत्रीय दैनिक समाचार पत्र है। जब हम तेलुगु भाषा के सबसे बड़े अखबार की बात करते हैं, तो Sakshi Epaper (साक्षी एपपेपर) तेलुगु भाषा का दूसरा सबसे बड़ा अखबार है। यह अखबार प्रतिदिन 1.09 मिलियन से अधिक प्रवाहित हुआ। यह पेपर अब 23 से अधिक संस्करणों में जारी किया गया है। Sakshi Epaper (साक्षी एपपेपर) के तेलंगाना राज्य और आंध्र प्रदेश में बड़ी संख्या में दर्शक हैं। साक्षी ई पेपर निम्नलिखित जिलों के लिए उपलब्ध है।

अनंतपुर,कडपा,नलगोंडा,कुरनूल,भाविता:,नेल्लोर,पश्चिम गोदावरी.गुंटूर,चित्तौड़   

यह भी पढ़ें:- https://zeebiz.in/education-loan/